मुरैना में BJP के सह मीडिया प्रभारी पर हुआ हमला, बदमाशों ने गाड़ी के लॉक को तोड़ने का किया प्रयास

Sanjucta Pandit
Published on -

Morena News : मुरैना शहर में गुंडागर्दी, रंगबाजी इस कदर बढ़ गई है कि सामान्य आदमी से लेकर की तो बड़ी-बड़ी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी नहीं बक्श रहे हैं। दरअसल, आज एक बार फिर बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम दिया है। वहीं, मीडिया प्रभारी का कहना है कि पुलिस पहले सीसीटीवी कैमरे से इन लोगों की पड़ताल करें तब मैं जाकर नामजद रिपोर्ट कराऊंगा, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

लॉक तोड़ने की कोशिश

मामला कल रात की है जब बीजेपी के सह मीडिया प्रभारी संजय दंडोतिया दतिया से मुरैना पहुंचे। जिस समय संजय अपने निजी निवास रामनगर मुरैना जाने के लिए अपनी गाड़ी से पुरानी कलेक्ट्रेट के सामने से निकल रहे थे, तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने आकर कार में हल्का-सा बाइक को टच कर दिया, जिसमें संजय ने कहा कि जरा ध्यान से चलाओ। बस इस बात को सुनकर बाइक सवार गाड़ी रोक कर गाली-गलौज करने लगे और अपने हाथों से कार खोलने की कोशिश करने लगे। थोड़ी देर में वहां पर 3 से 4 बाइक सवार और आ गए, जिन्होंने संजय की पूरी गाड़ी को घेर लिया। फिर वहां लोग जोर-जोर से गाड़ी के लॉक को तोड़ने की कोशिश करते रहे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।