पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी और पथराव, घटना सीसीटीवी में कैद

मुरैना, संजय दीक्षित। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इस्लाम पुरा की गंदी पोखर में रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच पुराने विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के साथियों ने गोलीबारी और पथराव शुरू कर दिया जिसमें दूध लेने जा रहे राहगीर सुरेश राठौर के पैर में गोली जा लगी। इसमें युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कोरोना कर्फ्यू में सख्त पुलिस, 1494 लोगों को बाउंडओवर, 38 को भेजा जेल

जानकारी के अनुसार कसाई समाज की लड़की को जाफर नाम का युवक भगा कर ले गया था। तभी एक पक्ष ने इसकी शिकायत दूसरे पक्ष के लोगों से की तो एक पक्ष के समाज के लोगों ने एकत्रित होकर ताबड़तोड़ गोलीबारी और पथराव शुरू कर दिया। इसमें रोड पर खड़ी गाड़ी के शीशे टूट गए और रास्ते में दूध लेने जा रहे युवक सुरेश राठौर के पैर में गोली जा लगी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तुरन्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका उपचार किया जा रहा हैं।सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अतुल सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। इसी बीच बीचबचाव करने गए युवक फैजान खान के सिर में पत्थर लगने से चोट आई हैं।

प्रत्यक्षदर्शी महिला रेशमा के अनुसार घर में घुसकर कुछ लोगों ने मारपीट की है और पथराव किया है। जिससे एक बच्ची सहित युवक के सिर गम्भीर चोट आई है। टीआई अतुल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और सीसीटीवी के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही हैं।