मुरैना : फिर चली ताबड़तोड़ गोलियां, पुलिस हिरासत में चार लोग

मुरैना जिले में शुक्रवार को बाल्मीकि व जाटव समाज के दो गुटों में ताबड़तोड़ गोलियां चली। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले में कुछ दिन पहले ही फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) से उपजे विवाद को लेकर दो समाज के लोगों में विवाद हो गया था। कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) होने के बावजूद दिनदहाड़े असमाजिक तत्वों द्वारा फायरिंग की गई थी। जहां एक बार फिर शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग ने लोगों की नींद उड़ा दी है। मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि एक फरार है।

यह भी पढ़ें:-जबलपुर एक्सीडेंट : सड़क पार कर रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत

जानकारी के अनुसार मुरैना जिले में शुक्रवार को स्टेशन थाना क्षेत्र के उत्तमपुरा में पुरानी रंजिश के चलते बाल्मीकि व जाटव समाज के दो गुटों में ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं। गुरुवार को भी दोनों तरफ से फायरिंग हुई थी। जिसमे एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। बाल्मीकि समाज ने नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी जगदीश टैगोर के घर पर भी करीब आधा घंटे तक फायरिंग की। दोनो गुटों में कई वर्षों पुरानी दुश्मनी चली आ रही है। पुरानी रंजिश में फायरिंग के बाद तोड़फोड़ भी की गयी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो घर के अंदर से महिला ने बनाया है। फायरिंग के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।
सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में मनीष वाल्मीक, बादल वाल्मीक, धीरू वाल्मीक, बड़े वाल्मीक और मनीष वाल्मीक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।