Morena News: भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत, पढ़ें पूरा मामला

train accident

Morena News : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां जौरा निवासी ऋषभ शर्मा ग्वालियर से एक शादी समारोह में से लौट रहे थे। तभी सुबह साढ़े 5 बजे रजौधा हाउस जौरा के सामने एक ट्रक और ऋषभ की कार में भीषण टक्कर हुई। जिसमें ऋषभ शर्मा और उसके छोटे भाई धीरज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की बहन नेहा शर्मा और उनका दोस्त प्रियांशू किरार की गंभीर हालत में जिला अस्पताल मुरैना रेफर किया गया। उपचार के दौरान नेहा शर्मा ने दम तोड़ दिया। उसके बाद, मुरैना से ग्वालियर रेफर किए गए प्रियांसू किरार ने ग्वालियर पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

परिजनों का रो- रोकर बूरा हाल

इस हादसे के कारण पूरे जौरा कस्बे में शोक की लहर और मृतकों के घर में मातम छाया हुआ है। बता दें कि ऋषभ के पिता का देहांत पहले ही हो चुका है। अकेली मां घर में बिलख- बिलख कर रो रही है। इस घटना के बाद उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ऋषभ की शादी को अभी 15 दिन ही हुए है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।