Lok Sabha Elections 2024 Result : मुरैना से जीते बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर, सीएम ने दी जीत की बधाई

अभी जो विकास के कार्य बंद पड़े हैं, उनको जल्द शुरू किया जाएगा। आज इस जीत के जनता जनार्दन व कार्यकर्ताओं का में धन्यवाद देता हूं।

Shivmangal Singh Tomar

Lok Sabha Elections 2024 Result : मध्य प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने 29 सीटों पर लगभग जीत हासिल कर ली है। मुरैना लोकसभा संसदीय क्षेत्र क्रमांक 1 से भारतीय जनता पार्टी के शिवमंगल सिंह तोमर ने कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार (नीटू) को भारी मतों से पराजित कर जीत हासिल की है। मतगणना के शुरू से ही भाजपा प्रत्याशी बढ़त बनाये हुए थे। भाजपा के शिवमंगल सिंह तोमर ने कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार को 51328 मतों से पराजित किया।

वहीं अपनी जीत पर भाजपा प्रत्याशी बोले जीतने के बाद विकास मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। अभी जो विकास के कार्य बंद पड़े हैं, उनको जल्द शुरू किया जाएगा। आज इस जीत के जनता जनार्दन व कार्यकर्ताओं का में धन्यवाद देता हूं।

सीएम ने दी जीत की बधाई

सीएम डॉ मोहन यादव ने X पर लिखा – वीरों की धरती मुरैना में कमल खिलाने पर शिवमंगल सिंह तोमर को हार्दिक बधाई। आपकी यह विजय जनता के अभूतपूर्व विश्वास और आशीर्वाद का प्रतिफल है। आप क्षेत्र के विकास को तीव्र गति प्रदान करें, मेरी शुभकामनाएं।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News