Morena News : कलेक्ट्रेट में नकल लेने पहुंचा किसान के साथ बाबू ने की मारपीट! कांग्रेस विधायक ने भी लगाए आरोप

Morena Babu Assaulted The Farmer News : मुरैना कलेक्ट्रेट में आज उस समय हंगामा हो गया है जब एक किसान खसरा खतौनी की नकल निकलवाने बाबू के पास गया। तब बाबू ने उसके साथ मारपीट कर दी है। किसान का आरोप है कि जब में बाबू के पास नक़ल निकलवाने के लिए निवेदन करने गया था तब बाबू मुझ पर भड़क गए और उन्होंने मेरे साथ जमकर मेरी मारपीट कर दी। हंगामा होने पर वहां वरिष्ठ अधिकारी मौके पर आए उन्होंने किसान को भरोसा दिया कि बाबू के खिलाफ एक्शन लेंगे और आप को नकल दिलवाई जाएगी। उधर कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने भी आरोप लगाए है कि मुरैना कलेक्ट्रेट में आए दिन ऐसा होता रहता है किसान पीटते रहते है और अधिकारी ध्यान नहीं देते है।

यह है मामला

बता डे किसान का आरोप लगते हुए कहा कि 1 महीने से जमीन की नकल निकलवाने के लिए कलेक्ट्रेट ऑफिस की नकल शाखा का चक्कर लगा रहा है। आज वह फिर नकल के लिए ऑफिस पहुंचा, जहां बाबू ने मेरे साथ मारपीट कर दी। इस घटना के बाद किसान ऑफिस की गलियारा में चित्त पढ़ गया, जिससे वहां हड़कंप मच गई। आनन-फानन में अधिकारी किसान के पास पहुंचे और जांच के बाद बाबू पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”