Morena News : नीट और नर्सिंग घोटाले के विरोध में फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

फर्जी नर्सिंग कॉलेज को मान्यता देकर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया है। इसमें चिकित्सा शिक्षा मंत्री को भूमिका भी संदिग्ध है। इस मामले की निष्पक्ष जांच कर सभी खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Amit Sengar
Published on -
morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में हुए नर्सिंग घोटाले और नीट परीक्षाओं को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश व्यापी आंदोलन किया गया, आज (सोमवार) मुरैना में भी कांग्रेस पार्टी द्वारा पुरानी कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम एस.डी.एम महोदय को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान आक्रोशित युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा पूर्व चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का पुतला फूंका।

क्या है पूरा मामला

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष मधुराज तोमर एवं जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष दीपक शर्मा समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता के साथ सदर बाजार स्थित शहर जिला कांग्रेस कार्यालय से पैदल कूच करते हुए हनुमान चौराह एवं शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए पुरानी कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहाँ जहां राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज के घोटाले को बड़ा घोटाला बताते हुए पूर्व मंत्री और अन्य अधिकारी जो इस घोटाले में लिप्त हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस की पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण एवं शहर ने ज्ञापन के माध्यम से मुरैना कलेक्टर द्वारा महामहिम राज्यपाल महोदय से मांग की है कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के मुख्य अपर सचिव मोहम्मद सुलेमान को पद से बर्खास्त किया जाए।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News