Morena News : कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार और अधिकारियों पर साधा निशाना, निगम कमिश्नर को बताया भाजपा का दलाल

Morena Congress News : भाजपा की विकास यात्रा को मध्य प्रदेश की जनता ने “निकास यात्रा” बना दिया है। मध्य प्रदेश के इतिहास में इससे ज्यादा असफल और धिक्कार पाने वाली यात्रा और कोई नहीं रही, कोई जिला ऐसा नहीं रहा जहां भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा का जनता ने विरोध नहीं किया हो, हर जगह विकास यात्रा का विरोध किया जा रहा है।

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना

यह बात कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। भाजपा की विकास यात्रा को काले झंडे दिखाए गए, तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी भ्रष्टाचार की शिकायत की, और कहीं पर अश्लील नृत्य कराके भीड़ जुटाने की कोशिश की जा रही है। जगह-जगह जनता शिकायत कर रही है बिजली नहीं है पानी नहीं है, प्रधानमंत्री आवास का पैसा नहीं आया, फसल बीमा नहीं मिला है, किसानों की हालत खराब है, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में दिल्ली से आई एक महिला पत्रकार के साथ अत्यंत अशोभनीय व्यवहार भी किया गया। जिसकी कांग्रेस की सरकार घोर निंदा करती हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”