मुरैना : सब्जी के ठेले हटाने गए आरक्षक के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

मुरैना के दत्तपुरा सब्जी मंडी में भीड़ हटाने गए एक आरक्षक को वहां के लोगों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट की और घूसखोरी का इल्जाम भी लगाया।

मुरैना, संजय दीक्षित। कोरोना (Corona) की चेन को तोड़ने के लिए हर शहर की तरह मुरैना (Morena) में भी कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है, जिसके चलते आवश्यक चीजों को छोड़ कर सभी तरह के क्रय-विक्रय और आवागमन पर प्रतिबंध लगाए गए है, वही कई जगह इसके कारण गरीबों के घरों में एक दिन का खाना भी लोगों को नसीब नही हो पा रहा हैं। ऐसे वक्त में लोगों की खासी नाराजगी भी देखने को मिल रही है। जहां दत्तपुरा सब्जी मंडी में भीड़ हटाने गए आरक्षक को सब्जी वालों ने मारपीट कर खदेड़ दिया।

यह भी पढ़ें…भोपाल पुलिस की गुंडागर्दी, बेटा चिल्लाता रहा, मां हाथ जोड़ती रही, उसके बाद भी युवक को जबरदस्ती ले गए थाने, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार मुरैना के दत्तपुरा सब्जी मंडी में भीड़ हटाने गए एक आरक्षक को वहां के लोगों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट की और घूसखोरी का इल्जाम भी लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। वही सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घटना के बारे में जानकारी ली वही मामले को शांत करवाया। पुलिस का कहना है कि आज दोपहर दत्तपुरा सब्जी मंडी में भीड़ एकत्रित होकर रही थी। तभी ड्यूटी पर तैनात पुलिस आरक्षक ने सब्जी वालों को ठेला हटाने के लिए कहा तो सब्जी वाले भड़क गए और आरक्षक के साथ धक्कामुकी करते हुए मारपीट करने लगे । सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली टीआई मय फ़ोर्स के मौके पर पहुंच कर देखा तो सब्जी वाले मारपीट करने के बाद मौके से भाग गए।पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में लगी हुई है।