Morena News : सिरफिरे आशिक ने प्रेमी के भाई और शिक्षक को मारी गोली, दोनों ग्वालियर रेफर

Amit Sengar
Published on -

Morena Crime News : मुरैना जिले में एक सिरफिरे आशिक ने छात्रा के भाई और उसके शिक्षक को गोली मारी हैं, गोली लगने से दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है। बता दें कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मिडिल स्कूल क्रमांक 4 में छुट्टी होने के बाद छात्र बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान सिरफिरा आशिक स्कूल में आता है और छात्रा का नाम लेते हुए कहता हैं कि उसकी बेइज्जती किसने की है। हेडमास्टर व शिक्षक पूछने लगे कि लड़की किस कक्षा में पढ़ती है, क्या हुआ है। इतना सुनते ही सिरफिरे ने थैले से कट्टा निकालकर शिक्षक पर फायरिंग कर दी। गोली शिक्षक हरीचंद्र शर्मा के सीने में जा धंसी। गोली लगते ही शिक्षक जमीन पर गिर पड़े। यह देखते ही स्कूल में भगदड़ गच गई। इसी बीच मौका मिलते ही सिरफिरा वहां से भाग गया। घायल टीचर को मोटरसाइकिल से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया।

यह है मामला

बता दें कि आरोपी टीचर को गोली मारने से पहले युवक ने स्टेशन थाना क्षेत्र के तुस्सीपुरा में छात्रा के भाई को भी गोली मारी थी,नाबालिग बालक घर के बाहर खेल रहा था, तभी सिरफिरे आशिक ने छात्रा के भाई को गोली मार दी। गोली लगने से घायल बालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ ड्यूटी डॉक्टर ने बालक को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया, उसके बाद फिर स्कूल में आकर शिक्षक को गोली मार दी। गोली से घायल छात्रा का भाई और शिक्षक को ग्वालियर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका मुआयना किया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”