Morena News : शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायरिंग के दौरान हुई युवक की मौत

Amit Sengar
Published on -

Morena Harsh Firing News : मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के डंडोली गांव में शादी समारोह में हुए हर्ष फायर में मुनेश बघेल नामक युवक को गोली लग गई। घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए अंबाह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में मुरैना रेफर किया गया। बता दें कि घायल अवस्था मे मुरैना से ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस मामले की जाँच में जुटी

पुलिस यह जांच करने में जुटी हुई है कि आखिर गोली चलाते समय आखिर युवक को ही गोली कैसे लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्वालियर चंबल अंचल में हर्ष फायरिंग का चलन काफी पुराना है। प्रशासन और पुलिस की लाख चेतावनी के बाद भी शादियों में हर्ष फायरिंग नहीं थम रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”