Morena News : मातम में बदली खुशियां! स्वीमिंग पुल में डूबने से बालक की मौत

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में शादी का जश्न मातम में तब्दील हो गया है। चाचा की शादी में शामिल होने आए 12 साल के भतीजे की मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है, हादसे के दौरान परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था। इसी दौरान बच्चा वहीं टहल रहा था लेकिन कुछ देर बाद मिली सूचना से हड़कंप मच गया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि मुरैना अंबाह बाईपास स्थित वृंदावन गार्डन में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया यशवंत राठौर का परिवार शादी में सोमवार को मांगलिक कार्यक्रम में व्यस्त रहा तभी उसका 12 साल का बेटा कृष्णा राठौर की स्वीमिंग पुल में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, कृष्णा 12 पुत्र यशवंत राठौर चौथी क्लास में पढ़ता था। सोमवार को वह अपने माता-पिता के साथ मुरैना बाईपास रोड स्थित वृंदावन गार्डन में आयोजित शादी समाराेह में शामिल होने गया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”