Morena News : शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Amit Sengar
Updated on -

Morena Harsh Firing News : मुरैना जिले में प्रशासन और पुलिस की लाख चेतावनी के बाद भी शादियों में हर्ष फायरिंग नहीं थम रही है इसके कारण अब तक कई लोगों की मौत भी हो चुकी है इसके बावजूद घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं,  एक ऐसी ही घटना अंबाह थाना क्षेत्र में देखने को मिली जहां 9 फरवरी को आयोजित शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गोली लग गई। जिसके बाद युवक को उपचार के लिए मुरैना जिला अस्पताल लाया गया जहां से ड्यूटी डॉक्टर ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया लेकिन रविवार की सुबह उपचार के दौरान युवक अनुज की मौत हो गई।

यह है मामला

जिसके बाद परिजन युवक के शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी को आवेदन देकर गोली मारने वाले आरोपियों के खिलाफ 307 और 302 का मामला दर्ज करने की बात कही गई। जिसके बाद मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने आरोपियों की गिरफ्तारी और बंदूक को जप्त कर आरोपियों के खिलाफ 307 का मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया गया है। बताया जाता है कि आरोपियों के द्वारा राजीनामा के लिए भी धमकी दी जा रही हैं जिसकी शिकायत परिजनों ने एसपी से की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”