Morena News : गैस कटर से एटीएम काटकर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपये, वारदात से पहले कैमरे पर किया स्प्रे

चार पहिया वाहन में सवार होकर आए बदमाशों ने एटीएम को काटा है। उसमे रखी रकम लेकर चंपत हुए है। फिलहाल अज्ञात बदमाशों का पता करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

Morena News : एक बार फिर अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को काटकर उसमे से कैश बॉक्स चोरी कर रफूचक्कर हो गए। कैश बॉक्स मे लाखों रूपए थे, हालांकि अभी तक प्रबंधन यह स्पष्ट नहीं कर सका कि बॉक्स मे कितनी रकम थी। बदमाश काफी शातिर थे, वारदात को अंजाम देने से पहले उन्होने सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर काला कर दिया इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। वारदात जिले के कैलारस थानांतर्गत एमएस रोड पर डोंगरपुर रोड के सामने शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात करीब 2.30 बजे एसबीआई के एटीएम पर हुई। बदमाश चार पहिया वाहर पर सवार होकर आए थे। पुलिस को खबर मिली तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल कर अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना के कैलारस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डूंगरपुर तहसील के सामने नेशनल हाईवे क्रमांक 552 की रोड पर रमेश त्यागी के मकान में एक एटीएम बना है। रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच चार पहिया वाहन में चोरों की गैंग यहां पहुंची। न्होंने एटीएम को गैस कटर से काटा और कैश बॉक्स को चोरी कर भाग गए।

गाड़ी में रखकर लाए थे गैस कटर

चोरों की गैंग काफी शातिर है, उन्होंने एटीएम के अंदर घुसकर सबसे पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को ब्लैक कलर के स्प्रे से काला कर दिया। सीसीटीवी कैमरे को काला करने के पीछे मुख्य कारण उनकी पहचान छुपाना था। फिर गाड़ी में रखकर लाए गैस काटर से तसल्ली से एटीएम को काटा और रूपयों से भरा कैश बॉक्स निकालकर भाग गए।

रकम का नहीं हुआ खुलासा

एटीएम के सीसीटीवी में चोरों की चोरी का कोई फुटेज नहीं आई है। लेकिन एक जगह पर लगे कैमरे में यह गैग एक चार पहिया वाहन में सवार जाती दिखी है। एटीएम से कितनी राशि चोरी की गई है इसका पता अभी नहीं लग सका है। बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं उसके बाद ही राशि का पता लग सकेगा।

मेवाती गैंग पर शक

इस वारदात के पीछे पुलिस को मेवाती गैंग पर शक है। क्योंकि इससे पहले इस गैंग ने मुरैना तथा ग्वालियर में कई जगहों पर इस प्रकार से एटीएम काटकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया। इन घटनाओं के पीछे मेवाती गैंग का होना पाया गया था। पुलिस ने इस गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार भी किया था।

कैलारस थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि चार पहिया वाहन में सवार होकर आए बदमाशों ने एटीएम को काटा है। उसमे रखी रकम लेकर चंपत हुए है। फिलहाल अज्ञात बदमाशों का पता करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News