Morena News : सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाने के लिए तैयारी कर रहे कांग्रेस नेता गिरफ्तार, गोविंद सिंह ने साधा निशाना

Morena News : जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री के मुरैना पहुँचने से पहले ही पुलिस ने काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, शहर जिला अध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया,  कांग्रेस नेताओं ने पुलिस की इस कार्रवाई को मुख्यमंत्री का तानाशाही रवैया बताया है, कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हमें विरोध करने का पूरा अधिकार है बावजूद इसके हमारी गिरफ्तारी की जा रही है। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने  भी कांग्रेस नेताओं की गिरफ़्तारी पर सीएम शिवराज पर निशाना साधा है।

नेता प्रतिपक्ष डाॅ. गोविंद सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा कि आज मुरैना में जन आशीर्वाद यात्रा प्रवेश के पूर्व मुरैना जिला कांग्रेस कार्यालय में काग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी। पार्टी कार्यालय में मुरैना पुलिस फोर्स पहुंचा और कांग्रेस केे दिमनी से विधायक रवीन्द्र तोमर, जिलाध्यक्ष मधुराज तोमर, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित अनेक जिला पदाधिकारियों को  कार्यालय के अन्दर से घसीटते हुए बाहर लायी और लाठी चार्ज किया गया और उन्हें जबरिया थाना दिमनी ले गये। विधायक श्री तोमर सहित जिला पदाधिकारियों को गंभीर चोटे भी आयी हैं।

पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान पर निशाना साधा है और उन्हें डरपोक और कायर करार देते हुए कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को प्रदेश की जनता छलावा एवं दिखावा के रूप में देख रही है, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश की जनता की ज्वलंत समस्याओं का निराकरण नहीं करने एवं झूठी घोषणाओं की घूटी पिलाने से जनता त्रस्त हो चुकी है और प्रदेश की जनता कथित आशीर्वाद यात्रा का विरोध कर रही है। जनता के इस विरोध के डर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बदनाम करने का काम मुख्यमंत्री शिवराज कर रहेहैं  उन्हें पुलिस द्वारा पिटवाया जा रहा है एवं उनके विरूद्ध प्रकरण दर्ज किये जा रहे है। यह उनका कृत्य हताशा एवं निराशा को दर्शाता है।

डाॅ. गोविंद सिंह ने आगे कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है तो फिर विपक्ष को क्यों डराया व धमकाया जा रहा हैं? कांग्रेस डरने वाली नहीं है जनता की जन समस्याओं को लेकर जनता को साथ लेकर सरकार के विरूद्ध जन आक्रोश रैली के रूप में सरकार की विफलताओं को उजागर करेगी। अपडेट जारी है


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News