Morena News : पुलिस ने ट्रैक्टर चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की कैलारस तहसील पुलिस को ट्रैक्टर चोरी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। कैलारस थाना पुलिस ने घटना के 72 घंटे के अन्दर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वहीं उनके कब्जे से चोरी गए ट्रैक्टर को जप्त किया गया है।

यह है पूरा मामला

बता दें, कि 25 मई 2023 को पुलिस को सूचना मिली कि सिकरौदा नहर के पास दो लोग बेहोशी की हालत में पड़े हैं। पुलिस ने उनसे नाम पता पूछा तो उन्होंने बताया कि वे धुंदीपुरा गांव के हैं। फरियादी द्वारा बताया कि एक दिन पहले भाड़े पर कुछ लोगों ने ट्रेक्टर किया था। उन्होंने उनको कोल्डड्रिंक में नशाला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उनका ट्रेक्टर ले गए। घटना की सूचना पाकर कैलारस थाना प्रभारी वेदेन्द्र कुशवाह को खोजने के लिए लगा दिया गया। थाना प्रभारी ने ट्रेक्टर लूटने वाले चोरों का पीछा किया तथा तीन लोगों को गिरफ्तार कर ट्रेक्टर उनके हवाले से जब्त कर लिया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”