मुरैना लेपा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चौथा आरोपी गिरफ्तार, फरार आरोपियों पर 30-30 हजार का इनाम घोषित

Amit Sengar
Published on -

Morena News : चंबल संभाग के मुरैना जिले में 5 मई को हुए हत्याकांड की मास्टरमाइंड महिला पुष्पा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के इटावा से गिरफ्तार किया है। उस पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुष्पा ने ही अपने बेटे अजीत सिंह तोमर के हाथ में बंदूक देकर 9 लोगों पर गोलियां चलवाई थीं। वह बेटे को बता रही थी कि किस-किस को गोली मारनी है।

बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने पहले 9 आरोपी बनाए थे जबकि रज्जो का नाम बाद में जोड़ा गया। हत्याकांड के वायरल वीडियो में रज्जो भी अजीत को इशारा करते दिख रही है। धीर सिंह और रज्जो देवी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

मास्टरमाइंड महिला पुष्पा के बाद सोमवार को इस हत्याकांड के चौथे आरोपी सोनू तोमर को राजस्थान पुलिस ने जयपुर के पास थाना रींगस जिला सीकर के रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी शैलेंद्र चौहान ने बताया कि वह वीरभान सिंह तोमर का बेटा और अजीत तोमर का भतीजा है। उससे पूछताछ की जा रही है। अभी शेष 6 आरोपी (भूपेंद्र पुत्र सोवरन सिंह तोमर, अजीत पुत्र वीरभान सिंह तोमर, श्यामू पुत्र धीर सिंह तोमर, मोनू पुत्र धीर सिंह तोमर, रामू पुत्र धीर सिंह तोमर और गौरव पुत्र सूरजभान सिंह तोमर) फरार है पुलिस ने इन आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाकर 30-30 हजार रुपए कर दी है।
मुरैना से नितेंद्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News