Morena News : शिकायत पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पीड़ित को ससुराल पक्ष की तरफ से मिल रही है जान से मारने की धमकी

Morena News : पुलिस राज्य के नागरिकों की सुरक्षा के लिए बनाई गई है। पुलिस का यह कर्तव्य है कि वह अपने राज्य के नागरिकों की सुरक्षा करें। मगर इसका उलट मुरैना जिले के अंबाह तहसील में देखने को मिल रहा है जहाँ एक पीड़ित वीरेंद्र सिंह पुत्र बाबूलाल के द्वारा कई महीनों से एसपी ऑफिस और कोतवाली के चक्कर लगाए जा रहे हैं आखिर क्या कारण है वीरेंद्र सिंह की पत्नी का जो प्रेमी है उसके द्वारा और उसके ससुर द्वारा वीरेंद्र सिंह को फोन आदि पर मारपीट कर जान से मारने की धमकियां लगातार दी जा रही है। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में की है मगर पुलिस द्वारा कोई कर्रवाई नहीं की गई है।

यह है मामला

आपको बता दें कि वीरेंद्र सिंह एक जनरेटर मैकेनिक है उसके 4 बच्चे हैं जिसमें से 3 लड़के और एक लड़की है वीरेंद्र सिंह की पत्नी बृजेश का किसी दूसरे व्यक्ति के संग संबंध होने का वीरेंद्र को कुछ समय पहले पता चला जब उसे एक फोन आया तो तुम्हारी पत्नी खाने में तुम्हें नींद की दवाई देकर अपने प्रेमी के पास चली जाती है 7 महीने पहले वीरेंद्र सिंह की पत्नी के घर में कोई शादी थी जिसमें वह गई और घर का पूरा पैसा सोना चांदी अपने साथ ले गई जिसकी की कीमत लगभग ₹200000 बताई जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”