Morena News : ब्राह्मण समाज काे लेकर सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
news

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की कैलारस तहसील से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ क्षेत्र निवासी एक कथित नेता के पुत्र द्वारा ब्राह्मणों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसको लेकर ब्राह्मणों समुदाय के लोगों को मानसिक आहत के चलते कैलारस थाने में तहरीर देकर दंडात्मक कार्यवाही की मांग की थी। जिसके बाद कैलारस पुलिस हरकत में आई। ब्राह्मण समुदाय के लोगों की शिकायत पर कथित नेता पुत्र के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि ब्राह्मण समाज के सैकड़ों समाज बंधुओ ने कैलारस थाने पहुंचकर ब्राह्मणों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले विनोद धाकड़ पिता पूर्व जनपद अध्यक्ष भाजपा रामलखन धाकड़ निवासी सुजर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं। क्योंकि विनोद धाकड़ ने सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी जिसकी सूचना जैसे ही ब्राह्मण समाज को लगी तो ब्राह्मण समाज द्वारा इस टिप्पणी को लेकर ब्राह्मण धर्मशाला में बैठक की।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”