Morena News: प्रधान डॉक्टरों ने CMHO पर लगाएं गंभीर आरोप, कलेक्टर से की शिकायत, नोटिस जारी, जानें पूरा मामला

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Morena News: इन दिनों जिला अस्पताल में डॉक्टरों और मुख्य चिकित्सा अधिकारी के बीच तनातनी का माहौल देखा जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी राकेश शर्मा के खिलाफ कुछ डॉक्टरों ने जिला कलेक्टर के पास शिकायत की है, उनका कहना है कि, “मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा कलेक्टर और मंत्री के नाम पर उनसे रुपये ऐठें जा रहे हैं। ” वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश शर्मा ने इस मामले में अलग ही बयान दिया है।

डॉक्टरों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर लगाएं गंभीर आरोप

जिला अस्पताल में डीएचओ-3 डॉ संध्या मौर्य, नूराबाद सीबीएमओ डॉक्टर गिर्राज गुप्ता अंबा, सीबीएमओ डॉ उपाध्याय जोरा, सीबीएमओ डॉ राजेश सिंह सहित लगभग 9 डॉक्टरों ने जिला कलेक्टर के पास डॉ राकेश शर्मा के खिलाफ शिकायत पर जमा करवाया है, जिसमें लिखा है कि, “सीएमएचओ डॉ राकेश शर्मा हमसे कलेक्टर व मंत्री के नाम पर हर महीने रुपए मांगते हैं और नहीं देने पर ट्रांसफर करवाने, वेतन काटने, सर्विस बुक में रिकॉर्ड खराब कराने आदि धमकी देते हैं।” अस्पताल के डॉक्टरों ने डॉ राकेश शर्मा पर गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार के आरोप भी लगाए हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"