2025 तक टीबी की बीमारी को जड़ से खत्म करने का लिया संकल्प : राज्यपाल मंगुभाई पटेल

Amit Sengar
Published on -

Morena News : मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल का मुरैना दौरा सोमवार को सम्पन्न हो गया। राज्यपाल जिले के मुरैना जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत रिठौराकलां गांव पहुंचे थे। यहां हितग्राही सम्मेलन में लोगों से मुलाकात, चर्चा करने के बाद राज्यपाल ने किसानों और महिलाओं के जीवन में आए बदलावों पर प्रसन्नता जाहिर की।

बता दें कि राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने चुने हुये जनप्रतिनिधियों से आहवान किया कि वे बुजुर्गो, गरीबों वर्गो की सेवा के लिये हमेशा तत्पर रहें। इनकी सेवा से ही हमारा राजनैतिक मकसद सार्थक होता है। राज्यपाल पटेल सोमवार को मुरैना जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत रिठौराकलां में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। यहाँ उन्होंने 171 समूह की 1 हजार 647 महिलाओं को 1 करोड़ 21 लाख रूपये का आर.एफ.सी.सी.एल. लाभांश का चेक रामाबाई स्व-सहायता समूह को भेंट किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”