Morena News : ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से हादसे की खबर आ रही है जहाँ नूराबाद क्षेत्र के जडेरूआ गांव के पास नेशनल हाईवे क्रमांक 44 पर एक ट्रक ने एक अर्टिका कार को टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर एक महिला की मौत हो गई है बाकी के अन्य लोग घायल हैं। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक को अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। स्थानीय लोगों ने मरीजों को अस्पताल पहुंचाया। जहाँ उनका इलाज जारी है।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मुरैना के जौरा का एक मुस्लिम परिवार किसी काम से ग्वालियर गया था। पूरा परिवार अर्टिका कार में सवार था। ग्वालियर से लौटते समय नूराबाद क्षेत्र के जडेरुआ मंदिर के पास उनकी कार एक तरफ सड़क के किनारे खड़ी थी, इस समय एक ट्रक तेज रफ्तार आया और उसने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई।

घायलों में एक महिला गर्भवती थी। वह चिल्ला कर कह रही थी कि मेरे बच्चे को बचा लो भले ही मेरी जान क्यों न चली जाए। लेकिन इसके बावजूद भी जिला अस्पताल के डॉक्टर उसकी बात सुनने को तैयार नहीं थे।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News