Morena News : वाहन चोरी का खुलासा, 11 बाइक के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति और उनके गैंग में शामिल है। इसके अलावा एक आरोपी का भी नाम उन्होंने सामने रखा जो उनकी चोरी की गई मोटरसाइकिलों को खरीदने की तैयारी में था।

Amit Sengar
Published on -
morena news

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 11 मोटरसाइकिलों को बरामद किया है। शनिवार को पुलिस के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी मीडिया के सामने बयान की।

क्या है पूरा मामला

बता दे कि जिले में इन दिनों चोरी की घटनाओं में तेजी हो गई है। चोरों के आतंक के कारण आमजन का जीना दूभर हो गया है। क्योंकि मोटरसाइकिल चोरी होने की घटनाएं जब बढ़ गई तो मुरैना पुलिस ने चोरों की खोज खबर लेना शुरू कर दी। इसी क्रम में पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि अम्बाह बायपास रोड पर तिराहे के पास दो व्यक्ति चोरी की गई मोटर साईकिल बेचने की फिराक में खड़े हुए है, मुखबिर की सूचना पर तस्दीक देते हुए थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा तत्काल टीम गठित कर मुखबिर के बताये स्थान अम्बाह बायपास तिराहे के पास पहुंचकर देखा तो एक सफेद रंग की अपाचे व एक काले रंग की सीडी 110 मोटर साइकिल पर एक-एक व्यक्ति बैठा हुआ दिखा, जिनकी मोटरसाइकिलों पर कोई नम्बर प्लेट नहीं थी, जो पुलिस की गाडी को देखकर वहां से भागने का प्रयास करने लगे, जिन्हे फोर्स की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा। उसके बाद उनसे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति और उनके गैंग में शामिल है। इसके अलावा एक आरोपी का भी नाम उन्होंने सामने रखा जो उनकी चोरी की गई मोटरसाइकिलों को खरीदने की तैयारी में था।

morena news

कोतवाली थाना पुलिस की इतनी बड़ी उपलब्धि को बताने के लिए पुलिस अधिकारियों ने प्रेस वार्ता की, जिसे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने संबोधित किया। उन्होंने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस का यह कदम बहुत ही सराहनीय रहा है।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News