Morena : सोते समय वृद्ध महिला पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मौत

अज्ञात हमलावरों ने वृद्ध महिला की बीती रात कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और जाँच शुरू कर दी।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (morena) जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के ग्राम गुलपुरा से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात हमलावरों ने वृद्ध महिला की बीती रात कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और जाँच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें…MP Weather : मप्र में बदलेगा मौसम, इन जिलों और संभागों में आज झमाझम के आसार

जानकारी के अनुसार कैलारस थाना क्षेत्र के गुलपुरा गांव में बीती रात को अज्ञात हमलावरों ने वृद्ध महिला चंदा यादव की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी।वृद्ध महिला अपने घर के बाहर सो रही थी। तभी किसी अज्ञात हमलावरों ने कुल्हाड़ी से वृद्ध महिला के ऊपर हमला कर दिया। हमलावरों ने महिला के कान और सिर में कुल्हाड़ी से हमला किया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी और परिजनों से पूछताछ की। यहां बता दें कि मृतक की बेटी भूरी यादव ने अपने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। भूरी यादव ने बताया कि रात को उसका देवर और तीन चार लोग आए थे। रात्रि में माँ की हत्या के बाद सुबह भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया और मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें…Dewas News: 10 हजार की रिश्वत लेते धराया तहसीलदार का रीडर, EOW की कार्रवाई