Car में छुपा कर ले जा रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने युवक को पकड़ा, 10 लाख का माल जब्त

मुरैना पुलिस (Morena Police) को बड़ी सफलता हांथ लगी है, पुलिस ने अवैध रूप से गांजे (Illegal Hemp) की तस्करी करते हुए एक युवक को धर दबोचा।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना पुलिस (Morena Police) को बड़ी सफलता हांथ लगी है, पुलिस ने अवैध रूप से गांजे (Illegal Hemp) की तस्करी करते हुए एक युवक को कार (Car) सहित धर दबोचा। आरोपी के पास से करीब 10 लाख रूपए का गांजा पुलिस ने बरामद किया है। वही एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें….Jabalpur News : सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से किया दैहिक शोषण, 6 लाख भी ऐंठे, मामला दर्ज

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया ,एसडीओपी बानमौर, डॉ अरविंद ठाकुर के मार्गदर्शन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए थे। इसी निर्देशन में नूराबाद थाना प्रभारी ने दस लाख बीस हज़ार रुपए का गांजा पकड़ने में सफलता हासिल की है। नूराबाद थाना प्रभारी शैलेंद्र गोविंद को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि गाड़ी नंबर CG19C0799 इंडिगो कार गांजे की तस्करी के लिए मुरैना की तरफ आ रही है। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाकर कार की तलाशी ली, तो पिछली सीट के नीचे बनाए गए केबिन में 15 पैकेट मादक पदार्थ गांजे के रखे हुए पाए गए थे। जिनका वजन 68 किलोग्राम निकला और जिसकी अनुमानित कीमत करीब ₹10,20,000 रूपए बताई जा रही है वही कार की कीमत ₹3 लाख बताई गई, और टोटल कीमत ₹13,20,000 बताई गई है । पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों और कार के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

Car में छुपा कर ले जा रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने युवक को पकड़ा, 10 लाख का माल जब्त