मुरैना- श्योपुर को मिली 284 करोड़ रुपये की सौगात, विद्युत अधो-संरचना होगी मजबूत, लाइन लॉस होगा कम

Morena- Sheopur got a gift : विधानसभा चुनावों से पहले चंबल अंचल के मुरैना और श्योपुर को शासन की तरफ से बड़ी सौगात मिली है। दोनों जिलों में विद्युत अधो-संरचना को सुदृढ़ करने एवं विद्युत हानियों को कम करने के लिए कुल 284 करोड़ स्वीकृत किये गए हैं । इस राशि से जिलों में विद्युत् सुधार का काम किया जायेगा जिससे उपभोक्ताओं को बिजली गुल होने की शिकायत से निजात मिल जाएगी।

मुरैना जिले की विद्युत अधो-संरचना को सुद्दढ़ करने 141 करोड़ रुपये स्वीकृत

मुरैना जिले के विद्युत अधो-संरचना को सुदृढ़ करने एवं विद्युत हानियों को कम करने के लिए 141 करोड़ रुपये स्वीकृति किये गये हैं। इसमें केन्द्र सरकार द्वारा रिवेपंड डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर स्कीम (आरडीएसएस) के प्रथम चरण में 129 करोड़ रुपये और प्रदेश सरकार द्वारा 12 करोड़ रुपये स्वीकृत किये गये हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....