मुरैना : स्कूलों के छात्रों ने पुरानी कलेक्ट्रेट के सामने नारेबाजी करते हुए किया हंगामा, जानें क्या है मामला

मुरैना, संजय दीक्षित। छात्रों ने बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर आज पुराने कलेक्ट्रेट भवन के सामने और सीएसपी कार्यालय के पास जमकर नारेबाजी की लेकिन वही देखा गया कि मौके पर हंगामा कर रहे छात्र को शांत कराने के लिए कोई भी पुलिस के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। करीब 1 घंटे तक स्कूल के छात्रों का हंगामा चलता रहा। वही मौके पर देखा गया तो स्कूल के छात्रों ने बैरिकेड को ले जाकर एमएस रोड पर रख दिया जिससे काफी समय तक आवागमन बाधित रहा। सड़क पर खड़े होकर छात्रों ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़े…BSNL दे रहा है उम्मीदवारों को नौकरी का अवसर, जल्दी करें आवेदन …

मुरैना : स्कूलों के छात्रों ने पुरानी कलेक्ट्रेट के सामने नारेबाजी करते हुए किया हंगामा, जानें क्या है मामला

छात्रों की मांग हैं की कोरोना संक्रमण को देखते हुए 10वीं व 12वीं की परीक्षाओं को आगे बढ़ाया जाए वही देखा गया मौके पर सीएसपी कार्यालय के पास मौजूद छात्रों ने काफी देर तक हंगामा किया लेकिन सीएसपी अतुल सिंह मौके पर नहीं पहुंचे और छात्रों ने जमकर नारेबाजी की ।छात्रों की मांग थी कि बोर्ड की होने वाली परीक्षाओं को निरस्त किया जाए और समय सारणी को आगे बढ़ाया जाए।बता दे की 10 वीं एवं 12वीं के छात्रों को पहले पर्याप्त समय दिया जाता था लेकिन अब 6 माह से ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है। ऑनलाइन होने से छात्रों को पढ़ाई में काफी नुकसान हो रहा है ।ऑनलाइन क्लास की पढ़ाई में छात्रों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। परीक्षा भी अचानक करने से बच्चों के भविष्य पर काफी असर पड़ेगा, क्योंकि समय रहते बच्चों ने पढ़ाई नहीं कर पाई है। परीक्षार्थियों का सिलेबस भी पूरा नहीं हो पाया है। इन मांगों को लेकर छात्रों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News