मुरैना : सांसद के सपने को कार्यकर्ता कर रहे चूर, कांग्रेस ने लगाया ये आरोप

भाजपा के पार्षदों के द्वारा दिए जा रहे अपने चहेतों को मुफ्त में कम्बल

मुरैना, संजय दीक्षित। भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के द्वारा हारे हुए पार्षद और जीते हुए पार्षदों को 50-50 कार्ड वितरित किए गए हैं जिसमें पार्षदों के अनमोदन के बाद गरीबों को कार्ड देने के बाद ही लोगों को मुफ्त में कंबल बांटे जा रहे हैं, लेकिन वही देखा गया कि कुछ लोग गरीब, साधु संत लोग केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बने नए बंगले पर बाहर बैठे हुए थे, जो कि काफी देर से मुफ्त के कंबल के इंतजार में आस लगाए बैठे थे लेकिन उनके पास केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कार्ड न होने के कारण बंगले के बाहर ही बिठा दिया गया।

यह भी पढ़े…स्पा सेंटर में छापे के बाद खुलासा, नेपाली लड़कियों को रशियन बताकर बुलाए जाते थे ग्राहक

वही देखा गया कि कुछ महिला भी कंबल लेने के लिए पहुंची थी लेकिन महिलाओं को वापस कर दिया गया। उनसे कहा गया कि पार्षद से कार्ड लेकर आओ उसके बाद ही तुम को मुफ्त में कम्बल मिलेगा,वही आसपास के लोगों के द्वारा चर्चा थी कि कहीं ना कहीं वोटरों को लुभाने के लिए भाजपा के द्वारा नई चाल चली जा रही है,गरीबों को कम्बल न देते हुए अपने चहेतों को कम्बल वितरित किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े…जबलपुर : राजनीति के रसूख में चूर है भाजपा नेता, जानें पूरा मामला

कांग्रेस के मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पार्षद अपने चहेते लोगों को ही कार्ड दे कर मुफ्त में कंबल लेने के लिए भेज रहे हैं जबकि क्षेत्रीय सांसद होने के कारण सर्दी में सभी गरीब लोगों को कम्बल बाटना चाहिए था न कि अपने चहेतों लोगों को कार्ड देकर भेजा जा रहा हैं जबकि गरीब जनता को नकारा जा रहा हैं। बताया जाता है कि 19 तारीख को कंबल बांटने की प्रक्रिया शुरू की गई थी। जिसमें 19 तारीख से लेकर आज दिनांक तक करीब 1000 कंबल बांट दिए गए हैं और शेष कम्बल बांटने की प्रक्रिया चल रही हैं।