मुरैना : ट्रांसपोर्ट संचालक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है वजह

सुसाईड नोट में रिटायर्ड डीएसपी व उनकी पत्नी पर ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप, पुलिस ने रिटायर्ड DSP ओर उसकी पत्नी पर किया मामला दर्ज।

mba-student-shoots-himself-in-bhopal

मुरैना, संजय दीक्षित। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एबी रोड सेलटैक्स बैरियर के पास एक ट्रांसपोर्ट संचालक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुँची और जांच में शव के पास से एक सुसाईड नोट भी मिला है। इसमें रिटायर्ड डीएसपी व उनकी पत्नी पर ब्लैकमेलिंग कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की बात कही गई है। इस घटना के बाद गुस्साये परिजनों ने थाने का घेराव कर मामला दर्ज करवाने की मांग की है।

यह भी पढ़े…कलेक्टर के बंगले का बिजली बिल 1 लाख 33 हजार बकाया, फिर भी रोशन है बंगला

जानकारी के अनुसार मुरैना के टीआरपुरम कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय यतेंद्र उर्फ सेंकी पुत्र रामनरेश सिकरवार ट्रांसपोर्ट संचालक था। उसकी नेशनल हाइवे स्थित सेलटैक्स बैरियर के पास जय भारत ट्रांसपोर्ट के नाम से ऑफिस है। बता दें कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को पता लगते ही मौके पर पहुंचे और उसे जिला अस्पताल लेकर आये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सिविल लाईन थाना प्रभारी विनय यादव फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। उसके बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया तो, ऑफिस में मृतक के हाथ का लिखा हुआ एक सुसाईड नोट मिला।

मुरैना : ट्रांसपोर्ट संचालक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़े…फैमिली पेंशन योजना के पात्र आश्रितों के लिए बड़ी खबर, शासन के फैसले के बाद जल्द मिलेगा लाभ

पुलिस के अनुसार यह मृतक ने आत्महत्या करने से पहले लिखा होगा। जिसमें रिटायर्ड डीएसपी महेंद्र शर्मा व उनकी पत्नी ममता शर्मा पर ब्लैकमेलिग कर 20 लाख रुपये मांगने की बात लिखी है। उधर इस घटना की खबर लगते ही मृतक के परिजन व अन्य रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने रिटायर्ड डीएसपी व उनकी पत्नी पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करवाने सिविल लाइन थाने का घेराव किया। जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने रिटायर्ड DSP और उसकी पत्नी ममता शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना : ट्रांसपोर्ट संचालक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़े…धार : युवक ने युवती के साथ 6 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर शादी से किया इंकार

सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में रिटायर्ड डीएसपी व उनकी पत्नी पर ब्लैकमेलिंग कर 20 लाख रुपये मांगने की बात सामने आई है। रिटायर्ड डीएसपी ग्वालियर में रहते है।विगत कुछ दिन पहले रिटायर्ड डीएसपी व उनकी पत्नी ने हजीरा थाने में मृतक के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।