मुरैना : फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक से मारपीट, बाइक भी तोड़ी

मुरैना में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के साथ मारपीट कर मोटरसाइकिल पत्थरों से तोड़ दी गई।

मुरैना, संजय दीक्षित। एक तरफ जहां पूरे प्रदेश में लोग कोरोना (Corona) संकट से जूझ रहे हैं तो वही कुछ लोग सोशल मीडिया (social media) पर अभी भी अभद्र टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे हैं ऐसा ही एक मामला मुरैना (Morena) जिले के सामने आया है जहां एक युवक द्वारा फेसबुक (Facebook) पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद एक वर्ग विशेष के लोगों द्वारा युवक के साथ जमकर मारपीट की गई और उसकी मोटरसाइकिल को पत्थर से तोड़ दिया गया इतना ही नहीं इस पूरी घटना का फेसबुक पर वीडियो वायरल (Video viral) भी किया गया है।

यह भी पढ़ें…ऑक्सीजन के धंदेबाजों पर छापेमारी, 8 सिलेंडर जब्त, गोदाम सील

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार आज दोपहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आम पुरा रोड पर बने पूनम नर्सिंग होम के पास गुर्जर समाज के एक युवक की बाइक को पत्थरों से तोड़ा गया है और युवक की लाठी-डंडों से मारपीट भी की गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गुर्जर समाज के युवक द्वारा फेसबुक पर क्षत्रिय समाज की महिलाओं को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, वही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ और जिसके बाद गुस्साए क्षत्रिय समाज के लोगों ने युवक को बुलाकर लाठी-डंडों से मारपीट कर मोटरसाइकिल को पत्थरों से तोड़ दिया गया, क्षत्रिय समाज के लोगों शांत नहीं हुआ उसके बाद नारे बाजी करते हुए इस मारपीट का वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दिया गया।

यह भी पढ़ें…दमोह : झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्यवाही, शहर में पांच अस्पताल सील किए गए

पुलिस सुरक्षा पर उठे सवाल
कोरोना कर्फ्यू के कारण पुरे प्रदेश की तरह मुरैना जिला प्रशासन ने भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की हैं। लेकिन जब यह घटना हो रही थी तब पुलिस कहां थी ? मारपीट करने के बाद वीडियो वायरल करते हुए कहीं न कहीं पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं क्योंकि काफी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगों ने एकत्रित होकर एक गुर्जर समाज के युवक की मोटरसाइकिल को पत्थरों से तोड़फोड़ की और लाठी डंडों से मारपीट की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से काफी वायरल किया गया है। लॉकडाउन में यदि इतने युवा सड़कों पर भीड़ लगा कर उपद्रव कर रहे हैं तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही ?इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उनका कहना है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।