वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में MP का लाल दिखायेगा दम, सीएम शिवराज ने दी शुभकामनायें

World Power Lifting Championship : मध्य प्रदेश (MP News) के लिए एक अच्छी खबर हैं, मध्य प्रदेश के एक खिलाड़ी को वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में दम दिखाने का मौका मिला है। ये खिलाड़ी है कुलदीप दंडोतिया, वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में सिलेक्शन होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुलदीप को बधाई दी है। हालांकि कुलदीप की कमजोर आर्थिक स्थिति ने उसे चिंता में डाल दिया है।

26 मई को जोहान्सबर्ग में होगा पहला मुकाबला  

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के खिलाड़ी कुलदीप दंडोतिया का चयन 26 मई से शुरू होने वाली वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ है, कुलदीप का पहला मुकाबला जोहान्सबर्ग में 26 मई को ही होगा , कुलदीप के चयन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसे बधाई दी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....