केजरीवाल और भगवंत मान के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कहा – प्रदेश में हुए घोटालों को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना

arvind kejriwal

MP Election 2023/Morena AAP Party Road Show : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमाम दिग्गज नेता एक के बाद एक रैलियां और आमसभा में हिस्सा ले रहे हैं वहीं भाजपा-कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी भी दिल्ली और पंजाब के बाद मध्यप्रदेश में अपना पूरा जोर लगाने में जुटी हुई है। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान लगातार मध्यप्रदेश के दौरे कर रहे हैं इसी कड़ी में मुरैना में आप ने रोड शो किया। जिसमें केजरीवाल व पंजाब सीएम भगवंत मान मौजूद रहे।

मध्यप्रदेश की जनता चाहती है बदलाव

बता दें कि मुरैना में रोड शो के दौरान लोगों की अच्छी खासी भीड़ नजर आई। रोड शो में शामिल होने आए दिल्ली सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान ने हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। रोड शो के दौरान पंजाब की सीएम भगवंत मान ने कहा कि लोगों की ये भीड़ बता रही है कि मध्यप्रदेश की जनता बदलाव चाहती है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”