सुमावली विधायक की नाराजगी आई काम मिला टिकट, कुलदीप सिकरवार के समर्थकों में दिखा आक्रोश, हाथी पर हुए सवार

Kuldeep singh sikarwar

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने चौथी सूची जारी कर 4 सीटों पर अपने प्रत्याशी बदल दिए हैं। क्योंकि इसमें पहले जिन्हें पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया था अब उनके नाम हटा दिए गए हैं और दूसरे लोगों के नाम पर मुहर लगाई गई है। जबकि पार्टी द्वारा 230 प्रत्याशियों की घोषणा के बाद हो रहे विरोध, प्रदर्शन और बगावत को देखते हुए पार्टी ने ये फैसला लिया है।

कुलदीप सिकरवार के समर्थकों में आक्रोश

बता दें कि इस सूची में मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गए कुलदीप सिकरवार का भी नाम शामिल है। उनकी जगह अब वर्तमान विधायक अजब सिंह कुशवाह को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। टिकट काटे जाने पर अजब सिंह कुशवाह ने कहा था कि वह कांग्रेस पार्टी को जिले की सभी सीटों पर हराने का काम करेंगे। वहीं सुमावली विधानसभा से टिकट बदल कर पर कुलदीप सिंह सिकरवार का टिकट काटने पर उनके समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और कमलनाथ का पुतला जलाया। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए। कुलदीप सिकरवार ने भी कमलनाथ पर उनके साथ अन्याय करने का आरोप लगाया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”