मुरैना में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर- ट्रॉली को पकड़ने गई TI व टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, आई मामूली चोटें

Sanjucta Pandit
Published on -

Morena News : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक बार अपराधिक किस्म की घटना सामने आई है। जहां लोगों ने कानून को अपने हाथों में ले लिया है। दरअसल, सिहोनिया थाना क्षेत्र के माता का पुरा में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर- ट्रॉली को पकड़ने गई थाना प्रभारी रूबी तोमर और उनकी टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। जिसमें थाना प्रभारी के मामूली चोटें आई है।

थाना प्रभारी को आई चोटें

मिली जानकारी के अनुसार, अवैध उत्खनन करने वालों के खिलाफ पुलिस के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान में सिहोनिया थाना प्रभारी रूबी तोमर अपनी टीम के साथ रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ कर थाने लेकर आ रही थी तभी ग्रामीणों ने एकत्रित होकर हमला बोल दिया, जिसमें थाना प्रभारी के मामूली चोटें आई हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।