मप्र उपचुनाव: यहां मतदान केन्द्र पर निकला 7 फिट लंबा सांप, जान बचाकर भागे लोग

मध्य प्रदेश में 19 जिलों की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया जारी है। मतदाता पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का उपयोग करने मतदान केन्द्रों पर पहुंच रहे हैं।

देवास, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में 19 जिलों की 28 विधानसभा सीटों (Assembly seats) पर उपचुनाव (by election) के लिए वोटिंग प्रक्रिया जारी है। मतदाता पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का उपयोग करने मतदान केन्द्रों पर पहुंच रहे हैं। उपचुनाव में भाजपा (bjp) और कांग्रेस (congress) की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। उपचुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। इस बीच उपचुनाव के मतदान से पहले देवास जिले के हाटपिपल्या में कुछ ऐसा हुआ जिसने मतदान दल के पसीने छुड़ा दिए।

दरअसल हाटपिपल्या विधानसभा के सोदानखेड़ी पोलिंग बूथ पर मतदान से पहले 7 फुट लंबा सांप निकल आया। बूथ पर सांप को देखकर वहां मौजूद लोगों की सांस अटक गई और अफरातफरी मच गई। सभी अपनी जान बचाकर वहां से भागे। सांप निकलने की सूचना के बाद उसे पकडऩे के लिए सर्प विशेषज्ञ को बुलाया गया। सर्प विशेषज्ञ सांप को पकडक़र अपने साथ ले गए। जिसके बाद पोलिंग बूथ पर स्थित सामान्य हो सकी। बता दे कि हाटपिपल्या विधानसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा के बीच कढ़ा मुकाबला है। यहां से कांग्रेस ने कुमार राजवीर सिंह बघेल को और भाजपा ने मनोज चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है। दोनों के बीच काटे की टक्कर है। आज हो रहे मतदान के बाद 10 नवंबर के परिणाम प्रदेश की भविष्य की राजनीति का रास्ता तय करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here