MP News : मध्य प्रदेश ने पूरा किया 10 करोड़ वैक्सीन डोज का आंकड़ा, सीएम शिवराज ने की ये अपील

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता को कोरोना से सुरक्षा चक्र देने का एक अहम पड़ाव हमने पूर्ण कर लिया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के पहले और दूसरे डोज मिलाकर 10 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है।  आज बुधवार को आयोजित टीकाकरण महा अभियान (MP Vaccination Maha Abhiyan) के बाद मध्य प्रदेश (MP News) को ये सफलता मिली। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने इसके लिए वैक्सीनेशन (MP Vaccination) कार्य में लगे कर्मचारियों और प्रदेश की जनता को बधाई दी है और अपील की है कि हम सबको मिलकर दिसंबर के अंत तक शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करना है।

मध्य प्रदेश में आज बुधवार को एक बार फिर टीकाकरण महाअभियान चलाया गया,  इस अभियान में वैक्सीन के पहले और दूसरे डोज को मिलाकर मध्य प्रदेश ने कुल वैक्सीनेशन में 10 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। इस आंकड़े को पार करने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के नागरिकों को बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता को कोरोना से सुरक्षा चक्र देने का एक अहम पड़ाव हमने पूर्ण कर लिया है।

ये भी पढ़ें – राजगढ़ : लाडली बेटी के जन्म को धूमधाम से किया गया सेलिब्रेट, ढोल-नगाडे के साथ पत्नी व बेटी को करवाया गृह प्रवेश

शिवराज ने प्रदेश की जनता, पैरा मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप, कार्यकर्ता, स्वयंसेवी, स्वैच्छिक संगठनों और धर्मगुरुओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि देश में वैक्सीनेशन में जनभागीदारी का एक अनूठा मॉडल प्रस्तुत करके संपूर्ण टीकाकरण के इस लक्ष्य को प्राप्त करने में योगदान दिया है।

MP News : मध्य प्रदेश ने पूरा किया 10 करोड़ वैक्सीन डोज का आंकड़ा, सीएम शिवराज ने की ये अपील

ये भी पढ़ें – MP Board : माशिमं ने D.El.Ed छात्रों को दी बड़ी राहत, बढ़ाई गई परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि

सीएम शिवराज ने कहा कि टीकाकरण करके स्वयं को और अपने परिजनों को सुरक्षित करें। उन्होंने सम्पूर्ण टीकाकरण का संकल्प लेने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि बचे हुए सभी पात्र लोगों का सम्पूर्ण टीकाकरण दिसम्बर में हो सके, इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम जुट जाएं। उन्होंने पुन: अपील की कि दिसम्बर के अंत तक शत-प्रतिशत टीकाकरण पूर्ण किया जाए।

ये भी पढ़ें – जिम संचालक की हत्या के लिए 20 लाख की सुपारी देने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार