MP Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, अब 12 IPS समेत कई अफसरों के तबादले, 2 को अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा?

मध्य प्रदेश में आईएएस से लेकर आईपीएस अफसरों के तबादलों का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में एक बार फिर पुलिस विभाग में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की गई है।गृह विभाग ने 12 आईपीएस और 11 राज्य पुलिस सेवा के अफसरों समेत 23 पुलिस अफसरों के तबादले किए गए हैं।इसमें 2 आईपीएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।इस संबंध में गृह विभाग ने अलग अलग आदेश जारी किए है।

ips transfer

MP IPS Transfer 2024 :लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में प्रशासनिक स्तर पर फेरबदल का दौर जारी है। आए दिन आईएएस आईपीएस समेत विभिन्न विभागों के अफसरों को इधर से इधर किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को 15 आईएएस के बाद अब पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव किया गया है। राज्य शासन ने 12 आईपीएस और 11 राज्य पुलिस सेवा समेत 23 पुलिस अफसरों के तबादले किए हैं।इसके अलावा 2 आईपीएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।इस संबंध में गृह विभाग ने अलग अलग आदेश जारी किए है।

MP Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, अब 12 IPS समेत कई अफसरों के तबादले, 2 को अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा? MP Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, अब 12 IPS समेत कई अफसरों के तबादले, 2 को अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा? MP Transfer 2024 : फिर प्रशासनिक फेरबदल, अब 12 IPS समेत कई अफसरों के तबादले, 2 को अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News