नरसिंहपुर एसडीएम का वीडियो वायरल, सीनियर सिटीजन से अभ्रद व्यवहार, गाली-गलौच

एसडीएम

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना आपदा में जहां आम आदमी त्रस्त और परेशान हो रहा हैं, वही दूसरी तरफ प्रशासनिक अधिकारियों की करतूत आम इंसानों की तकलीफों को बढ़ा रही हैं। ताजा मामला नरसिंहपुर का है, जहां मंगलवार रात्रि के समय नरसिंहपुर एसडीएम (Narsinghpur SDM) राधेश्याम बघेल द्वारा एक परिवार के साथ ना सिर्फ अभद्रता की गई बल्कि गंदी गंदी भी गालियां और मारपीट भी की गई।इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

विजेश लूनावत को याद कर बोले कैलाश विजयवर्गीय- मिलने का वादा कर कहां चले गए

दरअसल नरसिंहपुर के राजेंद्र जैन का परिवार कंदेली मेन रोड पर रहता है और छोटी सी कपड़े की दुकान उसी घर में है, जिसकी एक ही शटर से घर का आना जाना होता है। रात्रि के समय घर में परिजन की तबीयत खराब होने पर उनकी बेटी आकांक्षा बगल के मेडिकल स्टोर से दवाई लेने गई, उसी समय एसडीएम साहब निकले और घर का शटर खुला देखा तो गाली गलौज करने लगे और जब परिजनों ने कहा कि हम बेकसूर हैं और बेटी दवाई लेने गई है, इसलिए शटर खुली है, जिस पर एसडीएम आग बबूला हो गए और उन्होंने गंदी गंदी गालियां देते हुए बेत और लाठियो से बुजुर्ग एवं उनके बेटे को पीटना शुरू कर दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)