नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में बारिशों (rain) का दौर चल रहा है। बारिश की वजह से कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है। इस बार कोई बड़ा मामला सामने आया है। जहां प्रदेश के नरसिंहपुर narsinghpur Accident) जिले में पेड़ के नीचे खड़े रहना एक युवक को भारी पड़ गया।

दरअसल बरसात के मौसम (weather) से बुधवार को हमें पुरानी बस स्टैंड (bus stand) के पास एक घटना हो गई है। जहां स्टेट हाईवे (state highway) पर विशालकाय पेड़ गिरा। बड़े पेड़ के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मामला बुधवार की सुबह नॉटीगांव का है। जहां पुराने बस स्टैंड के पास साहब सिंह अपनी स्कूटी लेकर पेट्रोल पंप (petrol pump) पर पेट्रोल लेने जा रहे थे। उसी दौरान उनके मित्र महेंद्र पटेल मिल गए।

Read More: MPPEB : जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के लिए नई अधिसूचना जारी, देखें यहां

वहीं दोनों मित्र स्टेट हाईवे के पास पेड़ के नीचे खड़े होकर बातें करने लगे। इस दौरान बिना किसी आंधी पानी की और कोई आहट किए एक विशालकाय पेड़ दोनों के ऊपर गिर गया। जिसमें पेड़ की मोटर डाली गिरने से साहब सिंह और उसकी स्कूटी नीचे दब गए।

साहब सिंह के मित्र महेंद्र पर भी मोटी डाली गिर पड़ी। महेंद्र जख्मी हो गए खुद की सहायता से उन्होंने खुद को डालियों से बाहर निकाला। वही 100 डायल कर मदद की मांग की। डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची 100 डायल ने पेड़ की डाली को हटाया। जिसमें दबकर साहब सिंह की मौत हो गई है। वहीं महेंद्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों का कहना है कि स्टेट हाईवे पर कई पेड़ चिंता का कारण बने हुए हैं।