नीमच की बेटी ने प्रदेश में किया शहर का नाम रोशन, तेजस्विनी को मिला गोल्ड मेडल

Amit Sengar
Published on -

Neemuch News : आई.आई.एस विश्वविद्यालय की ओर से एपीजे अब्दुल कलाम सभागार, शिप्रा पथ मानसरोवर, जयपुर में दसवां दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। समारोह की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. अशोक गुप्ता ने की। कार्यक्रम में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।

बैचलर ऑफ साइंस ज्वेलरी डिजाइन एवं टेक्नोलॉजी आई.आई.एस यूनिवर्सिटी जयपुर की ओर से आयोजित दीक्षांत समारोह में नीमच की छात्रा तेजस्विनी शक्तावत पिता विश्वजीत सिंह शक्तावत (एडवोकेट) को 2022 की परीक्षा में अव्वल रहने का गौरव हासिल करने पर गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया गया।

तेजस्विनी की उपलब्धि पर यूनिवर्सिटी के इस आयोजन के दौरान बताया कि, हम विद्यार्थियों में कामयाबी का बीज बो सकते है, लेकिन निरन्तर मेहनत विद्यार्थी स्वयं को ही करनी पड़ेगी। क्योंकि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं और सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। इसी कड़ी में तेजस्विनी शक्तावत ने यूनिवर्सिटी टोप कर गोल्ड मेडल हासिल कर अपने माता-पिता और शहर के साथ महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। ऐसी प्रतिभाएं आने वाले विद्यार्थियों के लिए एक उदाहरण साबित होती है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News