Neemuch News : कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का माल जलकर राख

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र स्थित बेगू रोड पर एक टायर कबाड़ गोदाम में आग लग गई। जिसमे लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची, और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि रविवार को दोपहर बेगू कोटा रोड माधव विलास स्थित जमील हुसैन के कबाड़ के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। गोदाम में लगी आग धूएं के गुब्बारे को देखकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। उन्होंने गोदाम मालिक और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। मौके पर सूचना पाते ही नगर परिषद सिंगोली फायर ब्रिगेड और दो पानी के टैंकर मौके पर पहुंचे। आग इतनी भीषण थी कि डिकेन रावतभाटा, रतनगढ़ सहित आसपास की फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। गोदाम में रखे गैस सिलेंडर, वाहनों की बैटरियां और दूसरे जरूरी दस्तावेज निकाले गए और दोनों तरफ से मार्ग को बंद कर आग पर काबू पाया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”