Neemuch News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कमल राणा का एक और साथी गिरफ्तार

news

Neemuch Smuggling Of Opium News : मप्र में अफीम के साथ-साथ खेतों में तस्करों की जड़ें भी पनपती हैं। तस्करों की नजरें खेतों में अफीम के बीज पड़ते ही वहां जम जाती हैं। ऐसा ही मामला नीमच जिले के मालवा क्षेत्र का है जहाँ अफीम की पैदावार के साथ ही मादक पदार्थ तस्कर सक्रिय हो गए है, बाबू सिंधी, फतेहलाल नागदा, पप्पू धाकड़ के गिरफ्तार होने के बाद अब कमल राणा गैंग सक्रिय हो गई है, हालांकि कमल राणा पर मंदसौर और नीमच एसपी द्वारा 25-25 हजार का इनाम गिरफ्तारी पर घोषित है। वहीं राजस्थान जिला प्रतापगढ़ पुलिस ने जीरन थाना क्षेत्र के चीताखेड़ा गांव में दबिश देकर कमल राणा गैंग के सदस्य भीम सिंह आवरी को हिरासत में लिया है और उसे राजस्थान ले गए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी को मादक पदार्थ तस्करों में पुलिस द्वारा पीछा करने पर फायरिंग कर फरार होने में सदस्य शामिल होना बताया जा रहा है।

यह है मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंदसौर जिले का मोस्ट वांटेड नीमच जिले में फरारी काट रहा है। यही नहीं कमल राणा के इशारे पर उसके गुर्गे जीतू, हुसैन, मदन, भारत व रामपाल क्षेत्र से मादक पदार्थ से भरी पिकअप व अन्य वाहनों को ठिकाने लगा रहे है। जीरन क्षेत्र के कुछ भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों की राणा से मिलीभगत है। चीताखेड़ा में कमल राणा के गुर्गों की ज्यादा हलचल देखी जाती है। जीरन क्षेत्र की सीमा से अधिकांश कमल राणा की तस्करी होती है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”