Neemuch News : बुजुर्गों को पीट-पीटकर मारने वाले आरोपी का पुलिस ने भरे बाजार में निकाला जुलूस

एक व्यक्ति द्वारा पीड़ित से उसकी पहचान पूछते हुए उसे बार-बार थप्पड़ मारा जा रहा है।

नीमच,कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (neemuch) जिले में बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग को लगातार थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में आज मनासा पुलिस ने आरोपी दिनेश कुशवाह को हथकड़ी लगाकर मनासा के बाजार में जुलूस निकाला गया। साथ ही आरोपी को घटनास्थल पर ले जाया गया और पूरी घटना के बारे में जानकारी जुटाई गई। बाद में कोर्ट आरोपी दिनेश कुशवाहा को मनासा कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़े…MP : गेहूं निर्यात पर आई बड़ी अपडेट, 17 लाख टन फंसे गेहूं निकालने की कोशिश, जुटाई जा रही व्यापारियों की जानकारी

Neemuch News : बुजुर्गों को पीट-पीटकर मारने वाले आरोपी का पुलिस ने भरे बाजार में निकाला जुलूस

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रतलाम जिले के रहने वाले बुजुर्ग भवरलाल जैन को मुस्लिम होने के शक में आरोपी दिनेश द्वारा थप्पड़ मारे गए थे। जिसके बाद पुलिस को भंवरलाल का शव मारुति शोरूम के पास से मिला था।

यह भी पढ़े…अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, नए चेहरों को टीम में मिली जगह

मनासा थाना प्रभारी के एल डांगी ने बताया कि आज हमारे द्वारा हत्या के आरोपी दिनेश कुशवाहा को न्यायालय में पेश किया गया था। वहां पर हमने न्यायालय से पुलिस रिमांड मांगा गया। और न्यायालय द्वारा 25 तारीख तक का निर्माण मिला है, आरोपी से रिमांड अवधि में पूछताछ की जाएगी। उसके द्वारा किस स्थिति में अपराध किया गया। और उक्त अपराध में किसी और व्यक्ति की संलिप्ता है कि नहीं आदि चीजों पर अनुसंधान किया जावेगा। रिमांड अवधि में यही आरोपी से पूछताछ किया जाएगा कि यह वीडियो किसने बनाया है, और घटना का आशय और घटना की परिस्थिति को भी देखेंगे।