नीमच नगर पालिका अध्यक्ष का ताज किसके सिर सजेगा, पढ़े पूरी खबर

नीमच, कमलेश सारडा। नगर पालिका चुनावों के रिजल्ट भाजपा के पक्ष में आने के बाद नीमच (neemuch) नगर सरकार का मुखिया कौन होगा, और किसके सिर अध्यक्ष का ताज सजेगा, ये बात इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। हां… ये जरूर है कि, चेहरे जरूर सामने है, पर इन चेहरों में वो कौनसा चेहरा है। जिसे भाजपा के और से अध्यक्ष के लिए चुना जाता है, लेकिन क्या संगठन में अपने ही पार्षदों के टूटने का डर है, या फिर कोई अलग ही एजेंडे पर काम यहां चल रहा है, ये एक बड़ा सवाल सामने आया है।

ये बात यूही नहीं कह रहे है… बल्कि ये बाते चर्चाओं में सामने आई है कि, जीते हुए भाजपा पार्षदों को एक साथ बुलाकर संगठन की और से एक बैठक एक दिन पहले ही हुई, जिसमे नवनिर्वाचित पार्षदों को ये पाठ  पढ़ाया गया कि, हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है, और ना ही हमें यहां से कही जाना है, मोबाईल भी बंद किसी के नहीं हो। ये ही नहीं बल्कि, बात तो यहां तक चर्चाओं में है कि, पार्टी भी सभी पार्षदों को कहीं भेज सकती है। ऐसे में ये एक बड़ा सवाल तो है ही कि, संगठन के नेताओं को ऐसा क्या डर है कि, जो वे नए पार्षदों को कहीं जाने आने से रोकने के साथ ही मोबाईल बंद न करने की हिदायत दे रहे है। क्या कोई डर नेताओं को है कि, कहीं उनके पार्षदों में टूट-फुट कोई ना कर लें… क्योकि इस बार ज्यादा भाजपाई पार्षद जीत कर आये नहीं है, ऐसे में अगर 4 पार्षद यहां वहां हुए तो भाजपा का अध्यक्ष बन नहीं पाएंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”