जन आशीर्वाद यात्राओं को मिल रहे समर्थन से कांग्रेस अक्रोशित – डॉ दुर्गेश केसवानी

Niwari News : बीजेपी द्वारा मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्र से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। इसी यात्रा को लेकर निवाड़ी में भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी द्वारा पत्रकार वार्ता आयोजित की गई। जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 22 सितम्बर को यात्रा दिगौडा से प्रवेश करेगी। और 11 जगह स्वागत दो जगह बड़ी सभाएं आयोजित की जाएंगी। वहीं यह पूरी यात्रा 110 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी अनुराग शर्मा जिला सह मीडिया प्रभारी हृदेश राय मण्डल मीडिया प्रभारी विशाल कुशवाहा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र में विकास किया है – डॉक्टर केशवानी

दुर्गेश केसवानी ने कहा कि हमारी देश और प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रत्येक क्षेत्र में विकास किया है बिजली सड़क पानी से लेकर सभी क्षेत्रों मे विकास किया है हमारी प्रदेश सरकार ने संकल्प पत्र के प्रत्येक वायदे को निभाया है बल्कि लाडली बहना योजना संकल्प पत्र में नही था। लेकिन हमारी बहनों के सम्मान और उनको आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिये प्रदेश सरकार यह योजना लेकर आई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”