Niwari News : पुलिस ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, तीन पुलिसकर्मी लाइन अटैच

Niwari News : मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के टेहरका में एक युवक के साथ पुलिस का बेदर्दी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। निर्दोष युवक के साथ टेहरका थाने के पुलिसकर्मियों ने इतनी बेरहमी से मारपीट की कि युवक बेहोश हो गया। मारपीट के मामले में निवाड़ी पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने तीन पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है।

यह है मामला

बता दें कि जिले के गुआवली में रहने वाले ऋषि ठाकुर के साथ टेहरका थाने के पांच पुलिसकर्मियों ने जमकर मारपीट की। जानकारी देते हुए घायल ऋषि ठाकुर ने बताया कि उसे नीरज सिंह बेस नाम के युवक से 2 हजार रूपये लेना थे। जब ऋषि ने नीरज से पैसे मांगे तो गाली गलौच करते हुए ऋषि के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट करने के बाद नीरज खुद ही थाने पहुंच गया और ऋषि के नाम की रिपोर्ट डाल दी। 17 जून की शाम को करीब 5 बजे चल रहे भंडारे में टेहरका थाने से पांच पुलिसकर्मी जिसमें प्रधान आरक्षक प्रमोद अटल, आरक्षक मनोज शर्मा व कुलदीप रावत के साथ अन्य दो पुलिसकर्मी भंडारे में पहुंचे और मारते हुए गाड़ी में बैठा कर अपने साथ ले गए। इसके बाद खुले मैदान में ले जाकर पांचों पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से ऋषि की हाथ पैर पकड़कर धुनाई की। यहां पर ऋषि की बेल्ट और डंडों से इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि वह बेहोश हो गया। इसके बाद पुलिसवाले उसे थाने ले गए और वहां भी मारपीट की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”