Niwari News : अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

Niwari Suicide News : आजकल के युवाओं में सहनशक्ति बिल्कुल ही खत्म हो चुकी है। युवा मानसिक तनाव में रहते हैं और हाल ही बिना सोचे समझे आत्महत्या जैसा कदम उठा कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लेते हैं। ऐसे ही मामला मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगा ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। युवक ने फांसी क्यों लगाई यह पता नहीं चल सका है।

यह है मामला

बता दें कि पृथ्वीपुर के वार्ड नंबर 14 के विंदपुरा गुरार में रहने वाले सुरेंद्र यादव नाम के युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुरेंद्र ने खेत के पास एक मैदान में लगे पेड़ पर देर रात मोटे रस्से से फंदा बनाकर फांसी लगाई है। गांव के ही किसी युवक ने सुरेंद्र को फंदे पर पाया और परिजनों को सूचना दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”