Madhya Pradesh : लोकायुक्त का शिकंजा, तहसीलदार 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

madhya pradesh

पन्ना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भ्रष्टाचार (Corruption) चरम पर है, आए दिन लोकायुक्त (Lokayukt Police) द्वारा भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों (Government officials employees) पर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में अब पन्ना जिले (Panna district) में लोकायुक्त ने बडी कार्रवाई की है। यहां टीम ने तहसीलदार को एक लाख की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है।

यह भी पढ़े… MP : 25 जनवरी से शुरु होगी रबी फसल की खरीदी, इस बार रहेगी पंजीयन की नई व्यवस्था

मिली जानकारी के अनुसार,  यह कार्रवाई सागर लोकायुक्त (Sagar Lokayukt Police) द्वारा की गई है। कार्रवाई के बाद से ही कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। सागर लोकायुक्त ने पन्ना जिले के अजयगढ़ में पदस्थ एक तहसीलदार उमेश तिवारी (Tehsildar Umesh Tiwari) को एक लाख की रिश्वत लेते हुए सर्किट हाउस से रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उमेश तिवारी ने जमीन के हस्तांतरण के एवज में अंकित मिश्रा से रिश्वत मांगी थी।लोकायुक्त की कार्रवाई के बाद से ही सर्किट हाउस में हड़कंप मच गया है। टीम ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत तहसीलदार पर कार्रवाई की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)