पन्ना, भारत सिंह यादव। पन्ना (Panna) जिले में एक युवक द्वारा इच्छा मृत्यु की मांग की गई है। युवक ने महानिदेशक, मुख्यमंत्री एवं महामहिम राष्ट्रपति से न्याय एवं इच्छा मृत्यु की मांग की है। और पुलिस और पन्ना कलेक्टर को एक शिकायत आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें…Morena : खेतों में रखा था डंप रेत, 10 लोगों पर किया मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार 21 जून को फरियादी कृष्णराम लखेरा अपनी फास्ट फूड की दुकान पर था। तभी संतकुमार सिंह द्वारा उसे 5 पेटिस का ऑर्डर दिया गया । जिसके बाद खाने के पैसे मांगने पर संतकुमार द्वारा गाली-गलौज की गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई। जिस पर कृष्णराम द्वारा विरोध करने पर संतकुमार ने ईट और डंडे से उसे मारने का प्रयास किया और फरियादी अपनी जान बचाकर भागा।

फरियादी कृष्ण राम ने बताया कि इस पूरे मामले में जब मैंने पुलिस से शिकायत करनी चाही, तो मेरी शिकायत नहीं लिखी गई। पवई थाना प्रभारी एस.पी. शुक्ला द्वारा मुझे पागल करार कर अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया गया। और मेरे कपड़े उतार कर मुझे बंदी गृह में बंद कर कर मारा गया। साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई। वहीं पर मेरे भाई जितेन्द्र लखेरा और मेरे दोस्त सूरज सिंह आये, फिर उन्होने F.I.R. करने की बात कही तो उनकी भी बात नहीं सुनी गई। इसके बाद में पुलिस अधीक्षक पन्ना एव कलेक्टर पन्ना और पुलिस महानिरीक्षक सागर एंव पुलिस महानिदेशक महोदय भोपाल एवं मुख्यमंत्र को भी आवेदन दिया। जिसमे अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद महामहिम राष्ट्रपति महोदय से न्याय एवं इच्छा मृत्यु की मांग की है।

पन्ना में युवक ने की इच्छामृत्यु की मांग, यह है मामलापन्ना में युवक ने की इच्छामृत्यु की मांग, यह है मामलापन्ना में युवक ने की इच्छामृत्यु की मांग, यह है मामला