फिर नाकाम हुई Police, पगारा के जंगल में चकमा देकर भागा इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर

मुरैना, संजय दीक्षित। लंबे समय से शांत चंबल में डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस (Police) सिरदर्द बनता जा रहा है । डकैत गुड्डा गुर्जर पहले मुरैना जिले में सक्रिय रहता था लेकिन अब उसके खौफ का दायरा बढ़कर ग्वालियर व शिवपुरी जिले की सीमा तक पहुंच गया है। जितना गुड्डा गुर्जर की सक्रियता व आतंक बढ़ता जा रहा है उतना ही पुलिस (Police) उस पर इनाम की राशि बढ़ाती जा रही है लेकिन डकैत गुड्डा गुर्जर को पकड़ने या उसके खात्मे के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया गया है। एक बार फिर वो पुलिस को चकमा देकर भागजाने में सफल हो गया।

गौरतलब है कि डकैत गुड्डा गुर्जर कई सालों से पुलिस (Police) को चकमा दे रहा है। डकैत गुड्डा गिरोह ने कुछ समय पहले पहाड़गढ़ क्षेत्र में लूट की वारदात कर सनसनीखेज फैला दी। इसी दौरान डकैत गुड्डा गुर्जर ने अपने 7-8 हथियारबदं बदमाशों के साथ मिनी ट्रक को रोक लिया और गाड़ी में सवार चार लोगों की मारपीट कर 15 से 20 हजार रुपये छीन कर जंगल की तरफ भाग गए। पुलिस (Police) ने गुड्डा गुर्जर गिरोह की जंगलों में काफी तलाश की लेकिन गुड्डा गिरोह के सदस्य एक भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। जिसके बाद आईजी मनोज शर्मा (IG Manoj Sharma) ने गुड्डा गुर्जर पर इनाम की राशि 50,000 से बढ़ाकर 60,000 कर दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....